today advt

मैं नहीं दूंगा तुम्हें तुम्हारी हर समस्या का हल...


मैं नहीं दूंगा तुम्हें तुम्हारी हर समस्या का हल ,
फिर भी सुनूंगा तुम्हारे जज़्बात और
साथ बैठ निकालेंगे हल
मैं नहीं बदल सकता तुम्हारे अतीत के पल और भविष्य की कहानियाँ
पर अभी हूं तुम्हारे साथ इस पल
मैं नहीं रोक सकता तुम्हारे कदमों को डगमगाने से ,
सिर्फ दे सकता हूँ अपना हाथ संभलने के लिए :

तुम्हारी जिदगी के फैसले तुम्हारे अपने होंगे ,
मैं दूंगा उन्हें सहारा , उत्साह और मदद
जब तुम चाहोगे
मैं नहीं रोक सकता तुम्हारे दिल को टूटने से ,
पर तुम्हारे पास हूँ तुम्हे सहारा देने और उन टुकडों को जोड़ने के लिए
मेरी दोस्ती की तुम्हारे जीवन में कोई बंदिशें नहीं होंगी ,
मैं नहीं चाहता तुम उन बेडियों में उलझ जाओ ,
सिर्फ जियो मेरे साथ उत्साह, उमंग और बिना शर्तो के साथ
मैं नहीं बता सकता कौन हो तुम
पर मैं हूँ तुम्हारा दोस्त ...........
.एक सुलझी हुई दोस्ती के साथ ….
@ अंशु हर्ष

-साभार, हिंदी पीयू
Share on Google Plus

About Unknown

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.