today advt

कुमार विश्वास हो सकते हैं भाजपा के ‘विश्वास’!

लेखक : दुर्गा प्रसाद
लो जी कर लो बात... राजनीतिक गलियारे में चर्चा जोरों पर है कि ‘आप’ के विश्वास भाजपा के “कुमार“होने जा रहे हैं। जी हां! बात हो रही है आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास की। उनके भाजपा में जाने के संकेत मिल रहे हैं। अब यह सही है या नहीं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा, मगर यह बात मीडिया और सोशल मीडिया पर सुखियां बनकर छाया हुआ है।


उधर, कुमार विश्वास ने इस बारे में सभी आंकलनों का खंडन किया है। उनका कहना है कि यह केवल एक अफवाह है। इस तरह का उनका कोई प्लान नहीं है। असली स्टोरी इस तरह है- दरअसल, बुधवार को कुमार विश्वास के जन्मदिन की पार्टी में यूपी बीजेपी प्रभारी ओम माथुर के साथ कुमार विश्वास की मुलाकात हुई थी तो यही कयास लगाए जाने लगे कि विश्वास अब बीजेपी में शामिल होने वाले हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी नेता ने इसका खंडन किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘मेरी जन्मदिन की पार्टी में सभी पार्टियों के नेता और सभी चैनल्स के मुख्य लोग पहुंचे थे। इन्होंने मुझे शुभकामनाएं भी दी, तो क्या मैं सभी पार्टी में शामिल हो जाऊं? हद है!’
सच्चाई चाहे जो भी हो मगर, राजनीतिक गलियारे में कुमार विश्वास सुर्खियों में छाए हुए हैं। वैसे भी यूपी और पंजाब में  विधानसभा चुनाव हैं। पंजाब में आप की राजनीतिक स्थिति काफी मजबूत है। अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यूपी में भाजपा को मजबूत करने और पंजाब में कमजोर करने के लिए इस तरह की उथल-पुथल हो सकती है।
Share on Google Plus

About Unknown

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.